Dil ki baat


मायने ज़िन्दगी के बदल गये अब तो,
कई अपने मेरे बदल गये अब तो,
करते थे बात आँधियों में साथ देने की
हवा चली और सब मुकर गये अब तो।

🌹इश्क़ की राह पर क़दम सोच के रखना...🌹

🌹दरिया-ए-मोहब्बत में किनारा नही होता..!🌹


न हाथ थाम सके, 
            न पकड़ सके दामन

बड़े करीब से उठ कर 
                  चला गया कोई....!!😢😢


मेरी आँखों में पढ़ लेते हैं लोग,,,,तेरे "इश्क़"की आयतें,,,,,

किसी में इतना बस ज़ाना भी,,,,,अच्छा नही होता,,,,,,‼


🌹💞💞🌹

        " जीवन के हर मोड पर "
      " सुनेहरी यादों को रहने दो " 
              " जुबां पर हर "
        " वक्त मिंठास रहने दो "
         " ये अंदाज है जीने का "
          " ना खुद रहो उदास "
        " ना दुसरों को रहने दो "
                ⛳🙏🏻⛳


खुदा कभी वो दिन न दिखाए,
तुम और मैं जब हम रह न जाएं।
बहुत पथरीली हैं ये उल्फत की राहें,
चलते चलते कहीं अकेले रह न जाएं।
मैं तेरा आईना हूं, है तू अक्स मेरा,
ये सच एक झूठा भरम बन कर रह न जाये
ये कैसी कसक उठ थी है आज दिल मे
तुझे याद करते करते दम निकल कर  
न रह जाये।






Comments

Post a Comment